Thursday 14 December 2017

Finexo विदेशी मुद्रा व्यापार शिकायतों फार्म


फिनेक्सो (सेफकैप इंवेस्टमेंट्स लिमिटेड) समीक्षा साइट पर जाएं इसराइल में फ़िनक्सो के कार्यालय से कई नकली सकारात्मक समीक्षा प्रस्तुत की गई हैं एफपीए समीक्षा स्पैम की सराहना नहीं करता है नोटिस: दिसंबर 2018. सेफ्फ़ैप इन्वेस्टमेंट्स ने एफपीए के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को दूर करने की धमकी दी है, यदि बाजार के बारे में दो फोरम धागा नहीं हटाए जाते हैं। एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या कानूनी धमकी के दौरान बातचीत नहीं करता है। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2018: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें। फ़िनक्सो - फ़िनक्सो ब्रोकर को केवल उनके वापसी प्रणाली का सच्चा वादे ही चाहिए। मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि दंड एक्सपो ब्रोकर व्यापार के लिए सबसे खराब है। उनके requotes समस्या बहुत अधिक है और यह आसानी से पूरे लाभ को खाती है। कृपया अपने पैसे अपने व्यापारिक मंच पर निवेश न करें। उनके पास किसी तरह के सॉफ़्टवेयर हैं जिसके द्वारा तब आसानी से फैलता बढ़ा या घटा सकता है। मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि ट्रेडिंग के लिए ठीक एक्सो ब्रोकर सबसे खराब है। उनके requotes समस्या बहुत अधिक है और यह आसानी से पूरे लाभ को खाती है। कृपया अपने पैसे अपने व्यापारिक मंच पर निवेश न करें। उनके पास किसी प्रकार का सॉफ्टवेयर है जिसके द्वारा तब उनकी पसंद के अनुसार फैलता आसानी से बढ़ सकता है या कम हो सकता है, इसलिए सभी लागतों से उन्हें बचाना बेहतर है अधिक देखें यदि आप विदेशी मुद्रा ब्रोकर फ़िनक्सो से लाभ बनाने की योजना बना रहे हैं, तो कृपया अपनी योजना को छोड़ दें क्योंकि इस ब्रोकर निश्चित रूप से आपके व्यापार मंच में सभी मुनाफे को खाएंगे। उनके पास बहुत सारे requotes और slippage त्रुटियां हैं, इसलिए मैं उन्हें उसी के लिए नफरत करता हूं। मैं वास्तव में उनको इम्प्रेशन करने के लिए कहूंगा। यदि आप विदेशी मुद्रा ब्रोकर फ़ीनक्सो से लाभ बनाने की योजना बना रहे हैं तो कृपया अपनी योजना को छोड़ दें क्योंकि इस ब्रोकर निश्चित रूप से आपके व्यापार मंच में आपके द्वारा किए गए सभी लाभों को खाएगा। उनके पास बहुत सारे requotes और slippage त्रुटियां हैं, इसलिए मैं उन्हें उसी के लिए नफरत करता हूं। मैं वास्तव में इन प्रकार की त्रुटियों को सुधारने के लिए कहूंगा कई त्रुटियों के कारण अपने सिस्टम में लाभ को बंद करना बहुत कठिन है अधिक देखें आपको हमेशा वेबसाइट पर सभी ईमानदार तथ्यों को लिखना या प्रकाशित करना होगा और मैंने पाया है कि ठीक नहीं है। उन्होंने लिखा है कि क्रेडिट कार्ड से निकासी के लिए 3 दिन लगते हैं लेकिन मेरे दोस्त ने बताया कि यह 10 दिन से अधिक समय लेता है, इसलिए यह सिर्फ नकली वादे बनाने का स्पष्ट मामला है। ग्राहकों। आपको हमेशा वेबसाइट पर सभी ईमानदार तथ्यों को लिखना या प्रकाशित करना चाहिए और मैंने पाया कि ठीक है, यह ठीक नहीं है। उन्होंने लिखा है कि क्रेडिट कार्ड से निकासी के लिए 3 दिन लगते हैं लेकिन मेरे दोस्त ने बताया कि यह 10 दिन से अधिक समय लेता है, इसलिए यह सिर्फ नकली वादे बनाने का स्पष्ट मामला है। ऐसे कम वापसी के समय देखने के लिए ग्राहक उत्साहित होते हैं और वे तुरन्त जमा करते हैं। तो मेरा मानना ​​है कि असली वादे कंपनी के लिए केवल सद्भावना पैदा करेगा। अधिकवर्धक ट्रेडिंग प्लेटफार्म और सर्टिफ़ा दलाल की सेवाएं देखें मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि दंडोक्स दलाल व्यापार के लिए सबसे खराब है। उनके requotes समस्या बहुत अधिक है और यह आसानी से पूरे लाभ को खाती है। कृपया अपने पैसे अपने व्यापारिक मंच पर निवेश न करें। उनके पास किसी तरह के सॉफ़्टवेयर हैं जिसके द्वारा तब आसानी से फैलता बढ़ा या घटा सकता है। मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि ट्रेडिंग के लिए ठीक एक्सो ब्रोकर सबसे खराब है। उनके requotes समस्या बहुत अधिक है और यह आसानी से पूरे लाभ को खाती है। कृपया अपने पैसे अपने व्यापारिक मंच पर निवेश न करें। उनके पास किसी प्रकार का सॉफ्टवेयर है जिसके द्वारा तब उनकी पसंद के अनुसार फैलता आसानी से बढ़ सकता है या कम हो सकता है, इसलिए सभी लागतों से उन्हें बचाना बेहतर है अधिक देखें यदि आप विदेशी मुद्रा ब्रोकर फ़िनक्सो से लाभ बनाने की योजना बना रहे हैं, तो कृपया अपनी योजना को छोड़ दें क्योंकि इस ब्रोकर निश्चित रूप से आपके व्यापार मंच में सभी मुनाफे को खाएंगे। उनके पास बहुत सारे requotes और slippage त्रुटियां हैं, इसलिए मैं उन्हें उसी के लिए नफरत करता हूं। मैं वास्तव में उनको इम्प्रेशन करने के लिए कहूंगा। यदि आप विदेशी मुद्रा ब्रोकर फ़ीनक्सो से लाभ बनाने की योजना बना रहे हैं तो कृपया अपनी योजना को छोड़ दें क्योंकि इस ब्रोकर निश्चित रूप से आपके व्यापार मंच में आपके द्वारा किए गए सभी लाभों को खाएगा। उनके पास बहुत सारे requotes और slippage त्रुटियां हैं, इसलिए मैं उन्हें उसी के लिए नफरत करता हूं। मैं वास्तव में इन प्रकार की त्रुटियों को सुधारने के लिए कहूंगा कई त्रुटियों के कारण अपने सिस्टम में लाभ को बंद करना बहुत कठिन है अधिक देखें आपको हमेशा वेबसाइट पर सभी ईमानदार तथ्यों को लिखना या प्रकाशित करना होगा और मैंने पाया है कि ठीक नहीं है। उन्होंने लिखा है कि क्रेडिट कार्ड से निकासी के लिए 3 दिन लगते हैं लेकिन मेरे दोस्त ने बताया कि यह 10 दिन से अधिक समय लेता है, इसलिए यह सिर्फ नकली वादे बनाने का स्पष्ट मामला है। ग्राहकों। आपको हमेशा वेबसाइट पर सभी ईमानदार तथ्यों को लिखना या प्रकाशित करना चाहिए और मैंने पाया कि ठीक है, यह ठीक नहीं है। उन्होंने लिखा है कि क्रेडिट कार्ड से निकासी के लिए 3 दिन लगते हैं लेकिन मेरे दोस्त ने बताया कि यह 10 दिन से अधिक समय लेता है, इसलिए यह सिर्फ नकली वादे बनाने का स्पष्ट मामला है। ऐसे कम वापसी के समय देखने के लिए ग्राहक उत्साहित होते हैं और वे तुरन्त जमा करते हैं। तो मेरा मानना ​​है कि असली वादे कंपनी के लिए केवल सद्भावना पैदा करेगा। मोरेफिनेक्सो फॉरेक्स ट्रेड देखें mdash भुगतान नहीं किया गया यह नेताओं के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी पोस्ट करना बुरा है। मैं ठीक से एक सदस्य हूं और छह महीने पहले 10500 में निवेश किया था। अब मैं 20000 से ऊपर अर्जित किया है और मैं बहुत खुश हूं और मेरे निवेश के ऊपर अर्जित मेरी डाउनलाइन भी है। सभी खुशियाँ हैं इसका मतलब है कि हम अपनी कड़ी मेहनत पर निर्भर हैं और नए सदस्यों से जुड़कर कंपनी से मिलने वाली सभी रिटर्न को बेचते हैं, हालांकि बैंकों में हमें कंपनी से भुगतान नहीं मिला है। एमएलएम में हर सदस्य को अपनी कड़ी मेहनत पर विश्वास करना चाहिए, न कि कंपनी के लाभ। तो केवल वे ठीक हो जाएंगे और अतिरिक्त पैसे का आनंद लेंगे और खुश रहेंगे। यह निवेशित राशि को लगाने और बिना कड़ी मेहनत के लाभों का आनंद लेने का सही तरीका नहीं है। अगर कोई भी इस तरह से कहता है, तो हमें विश्वास नहीं करना चाहिए और उस पर धन डाल देना चाहिए। इसके सभी नये सहभागियों ने ऐसा करने की गलती की और अब पैसे वापस नहीं पाने के लिए रो रही है। फिर भी, अब आगे बढ़कर कड़ी मेहनत करें और अन्य आयतों, अपलिंताओं और कंपनी के आधार पर अतिरिक्त आय का आनंद लें। मैं अंतिम महीने (20.06.2018) में जुड़ गया था, मैं 25,000 रुपये का निवेश किया था- (500)। मेरे महान ऐप-लाइनर्स श्री गोपाल राव, नाज़र सर एंड्रॉप गुरूब्रहम गरू हैं, अब भी, मैं उन महान व्यक्तियों को देखा है, लेकिन, मैं अपनी कड़ी मेहनत में प्रेरणा देता हूं, इस छोटी सी अवधि में मुझे भी निवेश राशि मिलती है (नीचे) 30 दिन) एक आसान तरीका नहीं के साथ मुझे लगता है, मैं भी कड़ी मेहनत कर रहा हूं कड़ी मेहनत के बिना don039t फल पाने के लिए एक बार मैं एक बार फिर से कह रहा हूं, प्ला भी कड़ी मेहनत वाले कड़ी मेहनत वाले व्यक्तियों (यानी, गुरूब्रामम, नज़र और गोपाल राव) को विश्वास दिलाता है। शुभकामनाएं,

No comments:

Post a Comment