Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बैठक ब्रिटेन


डेट्रेडैडर की वापसी: आप अन्य निवेशकों की नकल करके एक जीवित कमा सकते हैं यह धन और आजादी के एक अनूठे संयोजन का वादा करता है। आपको बस कंप्यूटर और एक इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत है और फिर आप अपने घर के आराम से भाग्य कमा सकते हैं। यह लाभ के लिए वित्तीय व्यापार का आकर्षण है जैसा कि मिनट के लोकप्रिय बीबीसी कार्यक्रम लाखों ने दिखाया है, यह सपना पकड़ में है। यह उन अभिभावकों को अपील करता है जो स्कूल रनों के बीच कुछ लाभदायक व्यापार में निचोड़ने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं। और यह उन लोगों के लिए समान रूप से एक तरीका है, जो बस donx2019 चाहते हैं कि x2018 या donx2018 कार्यालय के कॉर्पोरेट जगत में फिट हो। अब सोशल मीडिया की दुनिया ने अपने खुद के मालिक होने और हत्या करने का सपना करने के लिए एक अतिरिक्त, आकर्षक मोड़ जोड़ा है X201ccopy tradingx201d x2018 के साथ जो आप को x201cprofessionalsx201d x2018 के निवेश की चाल की नकल करने के लिए सक्षम बनाता है, आप अनुमान लगा सकते हैं कि यहां तक ​​कि अगर आप बाजारों के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। 43 वर्षीय व्यापारी, डेरिक क्लार्क, थोड़े अतिरिक्त आय को खींचने के लिए अपने खाली समय में वैश्विक मुद्रा बाजारों के व्यापार के लिए उत्सुक थे। वह संभावनाओं के बारे में उत्साहित थी, लेकिन चुनौतियों और नुकसानों के भय के कारण भी। उन्हें तेजी से खरीदारी और शेयरों की बिक्री और अन्य वित्तीय प्रतिभूतियां बेहद मुश्किल थी और कई शुरुआती नफा बनाने के लिए संघर्ष करते थे। प्रतिलिपि व्यापार, हालांकि, एक समाधान की पेशकश लग रहा था यह अगले वॉरेन बफेट बनने की कोशिश में शामिल कई सिरदर्दों को बाईपास करने का प्रयास करता है। संबंधित आलेख श्री क्लार्क ने ज़ुलु ट्रेडेड के साथ साइन-अप किया है, जो कि तेजी से बढ़ती प्रतिलिपि व्यापार की एक संख्या में से एक है या x201cs सामाजिक ट्रेडिंग x201d x2018 प्लेटफॉर्म जो नौसिख व्यापारियों को अधिक अनुभवी निवेशकों की रणनीति की नकल करने की इजाजत देता है। आधार सरल है: यदि आप एक और व्यापारी x201ccopyx201d का निर्णय लेते हैं और वे शर्त लगाते हैं, उदाहरण के लिए, डॉलर के मुकाबले पाउंड में बढ़ोतरी, तो आप भी करेंगे। अन्य प्रदाताओं में शामिल हैं eToro और Currensee x201c ट्रिडिंग कठिन हो सकता है, x201d ने ज़ुलु ट्रेडेड के अनास्तासिस फ्रांगोस को कहा था। लेकिन सामाजिक व्यापार के साथ इसमें बाजारों का अध्ययन करने की जरूरत नहीं है। यह लोगों के लिए आदर्श है जो donx2019t पता कैसे व्यापार करने के लिए वे बस अधिक अनुभवी व्यापारियों को कॉपी कर सकते हैं। X201d ZuluTrade ग्राहकों को एक तीसरी पार्टी दलाल के साथ साइन अप करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार (x201cforexx201d) बाजार और एक खाते कुछ सौ पाउंड के लिए खोला जा सकता है। यह अपने व्यापारियों को ऐतिहासिक प्रदर्शन से बढ़ता है ताकि उपयोगकर्ता यह तय कर सकें कि कौन प्रतिलिपि बनाना है। श्री क्लार्क ने अपनी हार्ड-अर्जित नकद को जोखिम में रखने से पहले सावधानी से डेटा का विश्लेषण किया। सबसे पहले यह अच्छी तरह से चला गया और उसने कुछ पैसे बनाया। एक विशेष व्यापारी के पास एक copiers की सेना थी और हाथों की एक सुरक्षित जोड़ी की तरह लग रहा था x201cI ने उसे 10 महीनों के लिए देखा और वह कभी भी एक व्यापार पर नहीं खोया, श्री क्लार्क ने याद किया। लेकिन फिर यह बहुत गलत हो गया। x201d बाजार विपरीत दिशा में तेजी से स्थानांतरित हो गया। श्री क्लार्क ने अपनी स्थिति को जल्दी से बंद कर दिया, लेकिन अन्य इतने भाग्यशाली नहीं थे। x201c इस व्यापारी ने लाइव खातों में लाखों खो दिया है यह महाकाव्य था। X201d ज़ुलु ट्रेडेड ने इसके बाद से अपने उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए जोखिम संरक्षण उपायों के एक बेड़े की शुरुआत की है। लेकिन श्री क्लार्क अविनाशी हैं। x201cItx2019 यह सोचने के लिए यथार्थवादी नहीं है कि कोई भी किसी भी बाजार, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा, समय के विशाल बहुमत का अनुमान लगा सकता है, x201d उसने कहा। x201c मेरे अनुभव में बहुत सी अनुयायियों के साथ हर व्यापारी अंततः क्रैश और जला देगा। x201d सबसे बड़ा सामाजिक व्यापार मंच ईटोरो है, जो दुनियाभर में तीस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। फर्म x2019 के बॉस, योनि असिया, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी पेशकश की तुलना करती है, जिससे लोगों को ऑनलाइन बातचीत और साझा करने की इजाजत मिलती है। x201cWex2019 एक सामाजिक नेटवर्क, x201d श्री Assia ने कहा। x201cItx2019 एक ऐसा स्थान है जहां लोग एक दूसरे से संवाद, पालन और प्रतिलिपि बना सकते हैं। इससे बाजार के बारे में कम समझ वाले लोगों को यह देखने की अनुमति मिलती है कि अधिक अनुभवी निवेशक क्या कर रहे हैं। X201d ग्राहकों को अपने कुल इक्विटी के केवल 20pc को किसी एक व्यापारी की नकल करने की अनुमति है और खाते को 30 के रूप में कम के लिए खोला जा सकता है। फैल-सट्टेबाजी प्लेटफार्म, ग्राहकों को बड़े बाजारों पर शर्त लगाने की इजाजत देता है लेकिन बिना लेनदेन के पूर्ण मूल्य को खांपता है हालांकि, ईटीओसी और सिटी इंडेक्स जैसे प्रसिद्ध स्प्रेड-बेटिंग ऑपरेटर के मुकाबले ईटोरो पर खरीदने और बेचने के मूल्य के बीच x201cspreadx201d x2018 अंतर अधिक महंगा हो सकता है। x201cWex2019 लोगों को भीड़ के ज्ञान की खोज में मदद करने के लिए, x201d श्री Assia जोड़ा। x201c अन्य व्यापारियों की नकल करके लोग बाजारों की बेहतर समझ प्राप्त करते हैं और हमारे शोध से पता चलता है कि ईटोरो उपयोगकर्ता लगातार उन लोगों की तुलना में अधिक लाभप्रद हैं जो मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं। x201d ब्रेट कूपर एक वेबसाइट चलाता है जो कॉपी व्यापार प्रदाताओं की समीक्षा करता है और एक किताब लिखी है ताकि नौसिखियों ने नेविगेट किया क्षेत्र। उन्होंने कहा: x201c कई प्लेटफार्मों ने यह धारणा दी है कि आईटीएक्स2019 के पैसे की प्रतिलिपि बनाने में आसान है, लेकिन यह नहीं है। कॉपी करने के लिए किसी को ढूँढना, जो जानता है कि वे क्या कर रहे हैं, कठिन है और इन प्लेटफार्मों पर कई व्यापारियों को एक त्वरित पैसा बनाने के लिए बस बाहर किया गया है। X201d कुछ प्लेटफार्मों पर ऐसा लगता है जैसे किसी विशेष व्यापारी ने ठोस लाभ कमाया हो, श्री कूपर ने कहा, लेकिन अंतर्निहित आंकड़ों से पता चलता है कि वे खोने वाले कई पदों पर बैठे हैं, जिनकी उम्मीद में अभी तक वे बंद नहीं हुए हैं कि ट्रेडों को वापस उछाल आएगा। x201c आपको अभी भी अपना होमवर्क करने की जरूरत है और इसमें समय लगाया जाए, श्री कूपर ने कहा। x201c आपको किसी अन्य व्यापारी की प्रतिलिपि बनाने से पहले सावधानीपूर्वक जोखिम मूल्यांकन विधियों को लागू करने की आवश्यकता है x201cItx2019 अभी भी जोखिम भरा है और अधिकांश लोग वास्तव में किसी भी पैसे नहीं बना रहे हैं। x201d यह जीवन बदलते नहीं है, लेकिन यह वास्तव में मुझे कुछ मज़ा आया है x201ccopy traderx201d साइटें x2018 काम कैसे करते हैं और यदि आप एक के लिए साइन अप करते हैं, जो आप वास्तव में कॉपी कर रहे हैं और कैसे बहुत अधिक खर्च होता है अगर कोई व्यक्ति अपने ट्रेडों की प्रतिलिपि बनाने के लिए पर्याप्त लोगों को मना कर सकता है तो कोई भी व्यक्ति ईटोरो पर एक्सटोकॉप्टर निवेशक या एक x201csignal providerx201d पर ZuluTrade पर हो सकता है। x201cSignal providersx201d एक जीवित अनुयायी खाते द्वारा निष्पादित प्रत्येक व्यापार के लिए एक कमीशन प्राप्त करते हैं जबकि eToro पुरस्कारों को प्रतिद्वंद्वियों की संख्या के आधार पर x201cpopular investorsx201d का पुरस्कार देता है। इसके प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत, कर्नेसी अपने प्लेटफॉर्म पर व्यापारियों को वेट करता है और ग्राहकों को प्रतिलिपि बनाने के लिए अनुभवी व्यापारियों के एक चयन बैंड से चुनना होता है। यह यूजर एक्स201 9 के खाते में औसत पूंजी पर 2pc सेवा शुल्क लगाता है। थॉमस ग्लेज़र (शीर्ष पर चित्रित), बर्कशायर के सॉफ्टवेयर डेवलपर, अप्रैल से ईटीरो के साथ व्यापार कर रहे हैं। शुरुआती दिनों में, विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक वह प्रतिलिपि बना रहा था, जो उनके पास सैकड़ों कॉपियर्स थे। x201cI भाग्यशाली था बाहर अपेक्षाकृत बरकरार मिलता है, उन्होंने कहा। x201c वहाँ से बाहर लापरवाह व्यापारियों का एक उचित हिस्सा हैं। x201d लेकिन वह, अब ब्लू-चिप शेयरों के लिए चिपके रहते हैं पिछले छह महीनों में उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वियों की अपनी सेना का निर्माण किया है और उसने 6 पीसी हासिल किया है। x201cItx2019 पैसे की ज़िंदगी बदलती राशि नहीं है लेकिन यह वास्तव में मुझे कुछ पसंद है। x201d x2022 अपने फेसबुक पेज पर हमारे सभी निवेश की कहानियां देखें, जैसे कि हमें एक जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए। किसी को भी, मैं इसे पैसे के लिए करता हूं, अगर आप क्या कहते हैं मैं केवल व्यापार ही करता था और मैंने अपने पहले तीन महीनों के व्यापार में अपने खाते को झुकाया क्योंकि मैं अपने सिस्टम का परीक्षण कर रहा था (अधिकतम 20 दिन प्रति माह)। फिलहाल मेरा समय मेरे सिस्टम और मेरी कला (lewisevans. co. uk) में प्रशिक्षित लोगों के साथ और अधिक उठाया जाता है क्योंकि मेरे पास आसन्न प्रदर्शनी है, लेकिन मैं दो सप्ताह में फिर से गंभीर व्यापार में वापस आ रहा हूं। मैंने सीखा है कि यदि आप इसे किसी भी कारण से पूरा ध्यान नहीं दे सकते हैं, तो यह न करें। कई कारणों से अब से दूर कदम उठाना और फिर बहुत स्वस्थ भी है। ढांचा वहाँ है, हमें मन के हमारे फ्रेम पर काम करना है। यदि आप प्रति वर्ष 6 आंकड़े जीतना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि आप पहले के 7 आंकड़े पहले से निवेश करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त हिम्मत है कि अगर आपने अपना निवेश खो दिया हो तो एक नौसिखिया के लिए, मार्गारिवा एक अच्छी सिफारिश है इसे आज़माएं, खाता खोलें और कुछ सीखें। माफ करना, वाकर, लेकिन मैं सहमत नहीं हूं - हालांकि मुझे लगता है कि वास्तव में वास्तव में यह सुझाव दे रहे हैं कि वे ऐसा करते हैं, लेकिन नौसिखिया के लिए स्पष्टता के लिए, कोई भी व्यापार शुरू करने और सात आंकड़ा राशि का निवेश करना तला हुआ होने के लिए कह रहा है छोटे से शुरू करें और अपने आत्मविश्वास और क्षमताओं के रूप में विकसित करें। अपने बैंक में अपने सात आंकड़े रखें और उन पर रहें (यदि आपके पास है) जब आप बाज़ार के पैसे के साथ खेलते हैं मैं मार्केटिवा को नहीं जानता, लेकिन मुझे यकीन है कि किसी भी रूप में शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है, और जब आप कुछ सीखते हैं (), तो आपको अभी भी सीखना होगा कि उन छह आंकड़े बनाने के लिए कैसे व्यापार करना चाहिए अच्छे व्यापारी थोड़ा या बहुत कम कमा सकते हैं, वे इसे बाहर क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है। जो लोग इसके साथ रहते हैं आम तौर पर ठीक है लेकिन कुछ लोग इसे देख सकते हैं जहाँ तक मैं देख सकता हूं। कई बुरे व्यापारी नहीं हैं, क्योंकि अगर वे हैं, तो उन्हें कुछ बिंदु पर व्यापारियों को बंद करना पड़ता है ढांचे का काम है, हमें अपने मन की सीमा पर काम करना है। माफ करना, वाकर, लेकिन मैं सहमत नहीं हूं - हालांकि मुझे लगता है कि वास्तव में वास्तव में यह सुझाव दे रहे हैं कि वे ऐसा करते हैं, लेकिन नौसिखिया के लिए स्पष्टता के लिए, कोई भी व्यापार शुरू करने और सात आंकड़ा राशि का निवेश करना तला हुआ होने के लिए कह रहा है छोटे से शुरू करें और अपने आत्मविश्वास और क्षमताओं के रूप में विकसित करें। अपने बैंक में अपने सात आंकड़े रखें और उन पर रहें (यदि आपके पास है) जब आप बाज़ार के पैसे के साथ खेलते हैं मैं मार्केटिवा को नहीं जानता, लेकिन मुझे यकीन है कि किसी भी रूप में शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है, और जब आप कुछ सीखते हैं (), तो आपको अभी भी सीखना होगा कि उन छह आंकड़े बनाने के लिए कैसे व्यापार करना चाहिए अच्छे व्यापारी थोड़ा या बहुत कम कमा सकते हैं, वे इसे बाहर क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है। जो लोग इसके साथ रहते हैं आम तौर पर ठीक है लेकिन कुछ लोग इसे देख सकते हैं जहाँ तक मैं देख सकता हूं। कई बुरे व्यापारी नहीं हैं, क्योंकि अगर वे हैं, तो उन्हें व्यापारियों को रोकने के लिए कुछ बिंदु पर मैं कोई बुरा व्यापारियों के बारे में असहमत नहीं होना चाहिए। बुरे व्यापारियों को छोड़ दिया जाता है और रंगरूटों का एक नया बैच जुड़ जाता है, और उनमें से 95 विफल होते हैं, और अधिक रंगरूटों में शामिल होने के लिए यह कभी समाप्त नहीं होता। बीमार संभव के रूप में यहाँ के रूप में पूरी तरह से होने की कोशिश। मैं लोगों को व्यापार करने के लिए, और दस साल से अधिक समय के लिए खुद को व्यापार करने के लिए सिखा रहा हूं। मैंने देखा है कि बच्चों को व्यापार से समृद्ध होता है, जो तब तक शिक्षित नहीं होने तक बाजार के बारे में कोई सुराग नहीं रखते हैं। यह इक्विटी बाजार में था, जिसमें विदेशी मुद्रा की संभावना के करीब नहीं है एक सरल, रूढ़िवादी, जटिल योजना का उपयोग करके आप एक आंकड़ा खाते में एक वर्ष में एक 4 अंक खाता बदल सकते हैं, यदि आप एक महान, सुसंगत व्यापारी हैं हालांकि, पहले वर्ष या उससे अधिक आपके व्यापारिक जीवन के लिए आप चकमा जा रहे हैं। कब तक आप चूसना पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं और इससे पहले कि आप पैसे खो देते हैं मुझे परवाह नहीं है कि आप कहां जाते हैं, या आप किस पर भरोसा करते हैं (हालांकि मुझे एक बड़ी सिफारिश है), लेकिन आपको शिक्षित होना चाहिए जब तक आप एक डेमो खाते पर पैसा नहीं कमा लेते तब तक बाजार में एक पैसा का जोखिम न लें। बीमार इस ऊपर लपेटो, क्योंकि अगर मैं बीमार पृष्ठों के लिए जाना नहीं है आप पूरी तरह से एक जीवित में व्यापार करने की अपनी इच्छा को बदल सकते हैं, और उस पर एक बहुत अच्छा एक। प्रति दिन लाभ में केवल 10 pips, सुसंगत रूप से, आपके खाते को खगोलीय स्तरों पर बढ़ेगा। गुड लक और ग्रेट ट्रेडिंग मार्च 2006 स्थिति में शामिल: सदस्य 6 डाक सभी जानकारी के लिए धन्यवाद दोस्तों मैंने कुछ दिनों पहले अमेज़न से कई किताबें खरीदी थीं, पर मैं पढ़ना चाहता हूं। मैं एक डेमो अकाउंट व्यापार कर रहा हूं लेकिन मेरे पास शून्य सिस्टम है। कुछ दिन मैं कुछ दिन पैसे ढीला करता हूं, ठीक है, मैं इसे वापस लेता हूं। मेरे सिस्टम को कम कीमत पर खरीदना है या कम कीमत पर एक सीमा आदेश सेट करते हैं और जब इसकी उच्च योग्यता इतनी तात्कालिक होती है, बेचते हैं, लेकिन फिर भी, मैं समय के रूप में विदेशी मुद्रा के बारे में और अधिक सीखने के लिए उत्सुक हूं। मार्च 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 6 डाक बस एक प्रश्न: वेबसाइटों की एक बहुत, quotebooksquot। और वहां से लोग कहते हैं कि विदेशी मुद्रा इतना आसान है, उच्च जोखिम कम जोखिम तो शेयर बाजार में पारंपरिक व्यापार होता है, लेकिन यह धागा पढ़ने के बाद यह वास्तव में सभी समान लगता है। फॉरेक्स अलग होने के बारे में केवल एक चीज यह है कि यह बहुत अधिक कदम उठाता है, इसलिए अधिक पैसा बनाने के लिए एक संभावित है, लेकिन दूसरा यह है कि इसके बाकी सब कुछ के रूप में जोखिम भरा है। वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2005 में शामिल हुए 1,359 डाक क्या विदेशी मुद्रा बाजार इतना बेहतर बनाता है तो अन्य बाजार हैं: ए) तरलता ख) 24 घंटे की उपलब्धता सी) एक ऑफ एक्सचेंज मार्केट की निहित अक्षमता उपलब्ध डी) बड़े पैमाने पर लाभ उठाने उपलब्ध केवल जगह आपको शब्द मिलेगा इस (या किसी भी) बाजार से संबंधित बोली या क्वॉल्व जोखीख़ाना किसी पर या किसी को बेचने की कोशिश कर रहा है यह व्यापार करना और सफलतापूर्वक निवेश करना कठिन है। वास्तव में बहुत मुश्किल है, लेकिन संभव है यदि आप आसानी से चाहते हैं, तो आप से पैसा बाजार या म्युचुअल फंड के बारे में पूछें। यदि आप कम जोखिम चाहते हैं, तो टी-बांड खरीदें और 5 नाममात्र वार्षिक रिटर्न जमा करें। दुनिया में कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती। बस एक प्रश्न: बहुत सारी वेबसाइट्स, कोट्सबुकस्क्वॉट और वहां से लोग कहते हैं कि विदेशी मुद्रा इतना आसान है, उच्च जोखिम कम जोखिम तो शेयर बाजार में पारंपरिक व्यापार होता है, लेकिन यह धागा पढ़ने के बाद यह वास्तव में सभी समान लगता है। फॉरेक्स अलग होने के बारे में केवल एक चीज यह है कि यह बहुत अधिक कदम उठाता है, इसलिए अधिक पैसा बनाने के लिए एक संभावित है, लेकिन दूसरा यह है कि इसके बाकी सब कुछ के रूप में जोखिम भरा है। बीमार संभव के रूप में यहाँ के रूप में पूरी तरह से होने की कोशिश। मैं लोगों को व्यापार करने के लिए, और दस साल से अधिक समय के लिए खुद को व्यापार करने के लिए सिखा रहा हूं। मैंने देखा है कि बच्चों को व्यापार से समृद्ध होता है, जो तब तक शिक्षित नहीं होने तक बाजार के बारे में कोई सुराग नहीं रखते हैं। यह इक्विटी बाजार में था, जिसमें विदेशी मुद्रा की संभावना के करीब नहीं है एक सरल, रूढ़िवादी, जटिल योजना का उपयोग करके आप एक आंकड़ा खाते में एक वर्ष में एक 4 अंक खाता बदल सकते हैं, यदि आप एक महान, सुसंगत व्यापारी हैं हालांकि, पहले वर्ष या उससे अधिक आपके व्यापारिक जीवन के लिए आप चकमा जा रहे हैं। कब तक आप चूसना पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं और इससे पहले कि आप पैसे खो देते हैं मुझे परवाह नहीं है कि आप कहां जाते हैं, या आप किस पर भरोसा करते हैं (हालांकि मुझे एक बड़ी सिफारिश है), लेकिन आपको शिक्षित होना चाहिए जब तक आप एक डेमो खाते पर पैसा नहीं कमा लेते तब तक बाजार में एक पैसा का जोखिम न लें। बीमार इस ऊपर लपेटो, क्योंकि अगर मैं बीमार पृष्ठों के लिए जाना नहीं है आप पूरी तरह से एक जीवित में व्यापार करने की अपनी इच्छा को बदल सकते हैं, और उस पर एक बहुत अच्छा एक। प्रति दिन लाभ में केवल 10 pips, सुसंगत रूप से, आपके खाते को खगोलीय स्तरों पर बढ़ेगा। गुड लक और ग्रेट ट्रेडिंग मैं सहमत हूँ। मैंने अपना पहला साल 44,000 खो दिया। मैं अब डेमो प्रैक्टिस, डेमो प्रैक्टिस, और डेमो प्रैक्टिस को दूसरों को सिखाने के लिए सिखा रहा हूँ। हालांकि मैं फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी के लिए नया हूँ, मैंने इस धागे को शुरू किया है क्योंकि मैंने इस फोरम और अन्य दोनों के साथ बहुत सारे धागे को इस सवाल के साथ देखा है कि क्या यह वास्तव में है पैसे ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बनाने के लिए संभव इसलिए मैंने सोचा कि यह एक धागा होना अच्छा होगा, जहां कोई जीवित, व्यापार विचारों, व्यापार योजनाओं आदि के लिए व्यापार करता है। उम्मीद है कि यह धागा अंततः उन लोगों के लिए प्रोत्साहन प्रदान करेगा जो खेल के लिए नए हैं और थोड़ा आश्वासन चाहते हैं। मैं इस सूत्र को इंटरएक्टिव ट्रेडिंग फोरम में रखना चाहता था क्योंकि यह संभवतः अधिक अनुकूल है, लेकिन जाहिरा तौर पर मेरे पास विशेषाधिकार नहीं हैं, इसलिए यदि कोई भी व्यवस्थापक इस पर इसे स्थानांतरित कर सकता है तो इसकी सराहना की जाएगी। तो अपने आप के बारे में थोड़े समय मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं, मैं दिन में एक जीवित रहने के लिए दिन का व्यापार करता हूं। मैं एक क्रिस्टल बॉल का दावा नहीं करता हूं और इसका मतलब है कि मुझे समय की एक अच्छी रकम मिल रही है, हालांकि मैं शुद्ध लाभदायक रहने के लिए पर्याप्त समय हूं। मैं एक विशेष प्रणाली का व्यापार नहीं करता हूं जो मैं उस व्यापार के अनुसार व्यापार करता हूं जो उस विशेष समय पर कर रहा है। इसलिए जब बाजार में काफी तेजी से रुझान चल रहा है, तो मुझे लंबी अवधि के रुझान से लाभ उठाने के लिए निश्चित रूप से मेज पर लंबी अवधि के लिए कुछ माध्यम होगा। उसी टोकन से मैं स्कोरबोर्ड टिकने के लिए बाजारों में और भी बाहर का कारोबार करूँगा। मैं दोनों तकनीकी और मूल सिद्धांतों का व्यापार करता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि वे दोनों समान रूप से महत्वपूर्ण हैं, और जानते हैं कि मैं व्यक्तिगत रूप से बेहतर व्यापार करता हूं जब मैं दोनों को ध्यान में रखता हूं। यह कहने के बाद, मैं अपनी प्रविष्टियां लेता हूं और केवल तकनीकी से बाहर निकलता हूं। एक बात जो लगातार बनी रहती है वह यह है कि मैं मोमम की दिशा में व्यापार करूंगा, मैं कभी भी ट्रेन के सामने कभी खड़े नहीं रहूँगा या गिरती हुई चाकू पकड़ने की कोशिश करूँगा। कुछ लोग ऐसा करने में सक्षम होते हैं जो मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं कर सकता, क्योंकि तार्किक रूप से यह मुझे समझ में नहीं आता। मुझे लगता है कि यह एक महत्वपूर्ण बिंदु है, यह धागा किसी एकल प्रणाली के बारे में नहीं है, क्योंकि बहुत से लोग पैसा कमा सकते हैं, यह आपको मानसिकता के बारे में और अधिक सफल होने की ज़रूरत है व्यापारियों के रूप में हमें यह समझने की जरूरत है कि हम यह नहीं जान सकते कि अगले कदम क्या होने जा रहे हैं, हम केवल हमें उपलब्ध स्थिति का उपयोग करने के लिए उस स्थिति में डाल सकते हैं जहां हम सही समय पर कीमत पर पहुंच सकते हैं। मैं इस धागा में क्या करने का प्रयास करूंगा सुबह के लिए मेरी योजना सुबह में (जब मेरे पास है) प्रदान करता है, और उसके बाद पूरे व्यापार दिवस के दौरान और जब मेरे पास कोई सूचना है, तो मुझे विश्वास है कि समुदाय के लिए सहायक होगा। मुझे उम्मीद है कि समय के साथ यह सूत्र विदेशी मुद्रा फैक्ट्री में समुदाय को लाभ देता है और जो कोई भाग लेना चाहता है उसका स्वागत करता है। तो यह शुरू हो रहा है, यहाँ चार्ट्स हैं जो मैं कल कुछ होने का अनुमान लगाने में देख रहा हूं। बीमार देखें कि रात में एशिया में क्या होता है और फिर सुबह तय करें जो सेटअप व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ दिखते हैं। हालांकि नीचे देखकर हम देख सकते हैं कि सबसे मजबूत मुद्राएं यूरो, एनजेडडी और एयूडी के रूप में JPY और USD सबसे कमजोर लगती हैं। तो सेटअप बीमार होने पर एनजेडयूएसडी, AUDJPY, AUDUSD, EURUSD और EURJPY खरीदने के लिए आदर्श रूप से बीमार लगते हैं। EURUSD 4 घंटे और दैनिक पर बुलंद है, हालांकि पिछले दैनिक मोमबत्ती एक उच्च उच्च और नकारात्मक रूप से बंद करने में विफल रहा है। USDCHF 4 घंटे और दैनिक पर मंदी की बात है लेकिन यह सभी समय की नींद में है और हाल के विक्रय को पहले ही वापस खरीदा जा चुका है। USDJPY अभी भी सकारात्मक दैनिक बंद के साथ 4 घंटे और दैनिक दोनों पर तेजी से है, लेकिन हम अभी तक रिट्रेसमेंट प्रवृत्ति रेखा से बाहर तोड़ चुके हैं, इसलिए अभी तक कोई खरीदारी के अवसर नहीं हैं। USDCAD अभी भी दोनों चार्ट पर एक विक्रय है, बस नीचे से हटने की पुष्टि करने के लिए रिट्रेसमेंट ट्रेंड लाइन को तोड़ने की प्रतीक्षा कर रहा है। AUDUSD दोनों चार्ट पर एक खरीद है, बस अब प्रवेश स्तर की आवश्यकता है AUDNZD 4 घंटे पर एक बिक्री है और दैनिक AUDJPY पर तटस्थ के लिए आगे बढ़ रहा है अभी भी दोनों चार्ट पर एक बड़ी खरीद है बस हमें प्रवेश करने की इजाजत देने के लिए अब टूटा जाने वाले स्तर की आवश्यकता है EURGBP एक खरीद है, लेकिन यह एक बड़े स्तर पर आ रहा है इसलिए यह देखने की आवश्यकता है कि यह स्तर पर प्रतिक्रिया कैसे करता है। EURJPY अभी भी एक खरीदा है, बस ऊपर की ओर जारी रखने की पुष्टि की आवश्यकता है NZDUSD एक खरीद है, लेकिन फिर से प्रविष्टि खोजने की आवश्यकता है तो यह शुरू होता है, यहाँ चार्ट हैं जो मैं कल कुछ होने का अनुमान लगाने में देख रहा हूं। बीमार देखें कि रात में एशिया में क्या होता है और फिर सुबह तय करें जो सेटअप व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ दिखते हैं। हालांकि नीचे देखकर हम देख सकते हैं कि सबसे मजबूत मुद्राएं यूरो, एनजेडडी और एयूडी के रूप में JPY और USD सबसे कमजोर लगती हैं। तो सेटअप बीमार होने पर एनजेडयूएसडी, AUDJPY, AUDUSD, EURUSD और EURJPY खरीदने के लिए आदर्श रूप से बीमार लगते हैं। इस धागा को शुरू करने के लिए धन्यवाद..बहुत विचार अपने EURUSD विश्लेषण से सहमत अगर आज फिर से एक नया उच्च बनाने में विफल रहता है, तो हमारे पास डी 1 पर त्रि-टॉप होगा और एच 4 पर क्वाड-टॉप होगा। चाहे इस बैल रन (आकस्मिक पंच) में किसी भी महत्व को भालू, देखा जाना बाकी है। USDCHF के स्थान पर लगभग 0.8900 संभव डबल नीचे (डी 1) है। सीएफ़एफ़ को 06 अप्रैल 2018 बनाम अमरीकी डालर, यूरो और जीबीपी से आक्रामक रूप से खरीदा गया है। तो शायद बाकी बीटीडब्ल्यू के लिए समय, मैं एक जीने के लिए भी व्यापार करता हूं। अब इसे 3 साल से अधिक समय तक पूर्णकालिक बना दिया गया है.आप अपने फंड की रक्षा करने के लिए नवीनतम तकनीक से क्यों देखें कि क्यों सबसे अच्छा व्यापारिक भागीदार थे। विनियामक प्राधिकरण एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड को यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया जाता है। हमसे संपर्क करें फीडबैक छोड़ें, प्रश्न पूछें, हमारे कार्यालय से ड्रॉप करें या बस हमें कॉल करें समाचार हमारी कंपनी, घटनाओं, व्यापारिक सम्बन्धों के बारे में हालिया खबरों को देखें। प्रशंसापत्र हम अपने वास्तविक खातों पर विदेशी मुद्रा सीएफडी का व्यापार करने वाले ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक देखें। भागीदारी एडमिरल मार्केट्स के साथ आपकी लाभप्रदता को बढ़ाएं - आपका विश्वसनीय और पसंदीदा व्यापारिक भागीदार करियर हम अपने अंतरराष्ट्रीय टीम में नई प्रतिभा को जोड़ने के लिए हमेशा तलाश में हैं। आदेश निष्पादन गुणवत्ता हमारी प्रौद्योगिकियों के बारे में पढ़ें और हमारी मासिक निष्पादन गुणवत्ता रिपोर्ट देखें खाता प्रकार एक खाता चुनें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है और आज व्यापार शुरू करें। डेमो अकाउंट डेमो अकाउंट आपको जोखिम रहित विदेशी मुद्रा सीएफडी कारोबार का अनुभव करने और वित्तीय बाजारों पर अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने की अनुमति देता है। दस्तावेज़ हमारे व्यापार प्रथाओं, खाता खोलने की प्रक्रिया दस्तावेजों के साथ खुद को परिचित करें। जमाएं निकासी देखें अपने ट्रेडिंग खाते से धन जमा या निकालें कैसे। ट्रेडिंग कैलकुलेटर आपके मार्जिन, लाभ या नुकसान की गणना आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के पहले सीएफ़डी ट्रेडों के परिणाम की तुलना में है। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए सबसे शक्तिशाली और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म। MT4 सुप्रीम संस्करण MT4 सुप्रीम संस्करण डाउनलोड करें - विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए एक सहज ज्ञान युक्त मंच इस प्लगइन और इसके अभिनव विशेषताओं के बारे में अधिक जानें MT4 वेबट्रेडर किसी भी कंप्यूटर या ब्राउज़र के साथ एमटी 4 वेब ट्रेडिंग का उपयोग करें (कोई डाउनलोड आवश्यक नहीं) मेटाट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए नया और बेहतर प्लैटफॉर्म। मौलिक विश्लेषण आर्थिक घटनाएं कई मायनों में बाजार को प्रभावित करती हैं। पता लगाएं कि आने वाली ईवेंट आपके पदों पर कैसे प्रभाव डाल सकते हैं। तकनीकी विश्लेषण चार्ट इस प्रवृत्ति को दिखा सकते हैं, लेकिन विशेषज्ञों द्वारा संकेतक और पैटर्न का विश्लेषण उनके पूर्वानुमान के अनुसार। देखें आंकड़े क्या कहते हैं। वेव विश्लेषण एलियट लहर विश्लेषण के साथ व्यापारियों के मनोविज्ञान में चरम पर आधारित लहर पैटर्न के बाद संभावित मूल्य क्षेत्र निर्धारित करें विदेशी मुद्रा कैलेंडर यह उपकरण व्यापारियों को महत्वपूर्ण वित्तीय घोषणाओं का ट्रैक रखता है जो कि अर्थव्यवस्था और मूल्य आंदोलनों को प्रभावित कर सकता है ऑटोचार्टिस्ट आपको बाजार में होने वाली अस्थिरता, आर्थिक घटनाओं के प्रभाव और बहुत अधिक समझने के द्वारा मार्केट-उचित निकास स्तर सेट करने में मदद करता है। व्यापारी ब्लॉग पेशेवर व्यापारियों से नवीनतम बाजार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग का पालन करें। मार्केट हीट मैप देखें कि शीर्ष दैनिक मूवर्स कौन हैं बाजार पर आंदोलन हमेशा व्यापारिक समुदाय से ब्याज आकर्षित करती है। मार्केट सेंटिटि वे विगेट्स आपको अन्य व्यापारियों द्वारा आयोजित लंबे और शॉर्ट पोजीशन के बीच के संबंध देखने में मदद करते हैं। विदेशी मुद्रा सीएफडी वेबिनार ट्यून इन और विशेषज्ञों को व्यापार से संबंधित विषयों को कवर करते हैं। मूल बातें जानें या साप्ताहिक विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि प्राप्त करें FAQ हमारी सेवाओं और वित्तीय व्यापार के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें। व्यापारी शब्दावली वित्तीय बाजारों में अपनी भाषा है नियमों को जानें, क्योंकि गलतफहमी आपको पैसे खर्च कर सकती है। विदेशी मुद्रा सीएफडी सेमिनार हमारे सेमिनारों में से एक में शामिल होने से, अपने विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार ज्ञान का विस्तार करें। व्यापार पेशेवरों द्वारा आयोजित जोखिम प्रबंधन जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में बड़े नुकसान को रोका जा सकता है। सफल विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडों के लिए सर्वोत्तम-अभ्यास जोखिम और व्यापार प्रबंधन जानें। विदेशी मुद्रा और सीएफडी मूलभूत विषयों से उन्नत व्यापारिक विषयों के लेख ट्यूटोरियल, यह वर्ग आपको उपयोगी व्यापारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। शून्य के लिए शून्य आज सुधार के लिए अपनी सड़क शुरू करो हीरो कार्यक्रम के लिए हमारा मुफ्त शून्य आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की भूलभुलैया के माध्यम से नेविगेट करेगा। एडमिरल क्लब एडमिरल क्लब के अंक के साथ आपके विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार पर नकद पुरस्कार कमाता है। ForexBall 541,000 वार्षिक पुरस्कार पूल के साथ व्यापार प्रतियोगिता मज़े के लिए खेलते हैं, इस ट्रेडिंग चैंपियनशिप के साथ असली सीखें। व्यक्तिगत प्रस्ताव यदि आप हमारे साथ व्यापार करने के लिए तैयार हैं, तो हम आपको प्रतिस्पर्धी प्रस्ताव बनाने के लिए तैयार हैं। जीवित जोखिम चेतावनी के लिए ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा या अनुबंध का व्यापार एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले कृपया व्यापार से जुड़ी जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड की सलाह है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेंगे। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड पूरी तरह से एडमिरल मार्केट्स ग्रुप एएस के स्वामित्व में है। एडमिरल मार्केट्स समूह ए होल्डिंग कंपनी है और इसकी संपत्ति एडमिरल मार्केट्स एएस और उसकी सहायक कंपनियों एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड और एडमिरल मार्केट्स पीटीआई में एक नियंत्रित इक्विटी हित है। एडमिरल मार्केट्स के लिए इस साइट पर सभी संदर्भ एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड और सहायक कंपनियों का उल्लेख करते हैं। एडमिरल मार्केट्स समूह एएस एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। (एफसीए रजिस्टर संख्या 595450)। एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड कंपनी हाउस के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। पंजीकृत संख्या 08171762. कंपनी का पता: 16 सेंट क्लेयर स्ट्रीट, लंदन ईसी 3 एन 1 एलक्यू, यूके।

No comments:

Post a Comment