Friday 15 December 2017

सिस्टम ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा व्यापार


ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 93 पद हाय दोस्तों, मैंने फोरम में आसान लाभ प्रणाली तैयार की है। इसके बाद मैं यहां केवल 2 संकेतक के साथ एक अंतिम लाभ बनाने वाला सिस्टम पोस्ट कर रहा हूं। खरीदें जब खरीदें तीर चार्ट पर आता है बेचें जब बेचें तीर चार्ट पर आता है। 15 एम ट्रेडिंग के लिए सही टीएफ है यह किसी भी टीएफ पर व्यापार की अनुमति दे सकता है 1H TF के लिए UltimatePMS. tpl का उपयोग करें 15 एमटीएफ के लिए amp ultimatepms15.tpl नोट: - सही एंट्री सिग्नल के लिए मोमबत्ती को तीर के साथ बंद होना चाहिए। आप इस प्रणाली के साथ किसी मुद्रा या कमोडिटी में व्यापार करेंगे। संकेतक पैरामीटर में बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है रंगीन हाय लो बार ट्रेंड को खोजने में मदद करते हैं ब्रेकआउट के 1 बार से पहले आपको सिग्नल मिलेंगे। एमटी 4 कोडर इस सिस्टम पर आधारित ईए बनाने के लिए स्वागत है। मैं यहां कुछ अन्य ईए पोस्ट कर रहा हूं जो इस सिस्टम के साथ व्यापार करने के लिए उपयोगी है। 1. ईए सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला से व्यापार ओपन 2. व्यापार रक्षक - ट्रेलिंग रोक ईए 8203 कंडली व्यापार और अपने विचारों को उत्तर दें संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) एक ग्रिड स्क्रिप्ट जोड़ें, जो तब उपयोगी होता है जब संकेत आता है। हाय अमोल, मैं आपके सिस्टम के लिए ईए को कोड करने का प्रयास कर सकता हूं, लेकिन यह आईडी करने के लिए। MQ4 फ़ाइल को देखने के लिए उन संकेतकों के पीछे क्या है जो चार्ट्स पर अच्छी प्रविष्टियां दिखता है मुझे धन्यवाद जिस चार्ट से आपने जो चार्ट प्राप्त की है, वह 1000 पिप्स 700 पिप्स नहीं है, लेकिन 100 पिप्स 70 पिप्स (आपके एमटी 4 दलाल में 5 दशमलव अंक हैं, इसलिए आपको 10 से विभाजित करना होगा) चीयर्स, स्काईलाइन हाय स्काईलाइन, आपको ब्याज दिखाने के लिए धन्यवाद इस पर एक ईए। लेकिन ओह, मेरे पास मुख्य सूचक के लिए mql फ़ाइल नहीं है जैसा कि आप सतर्क और तीर देखते हैं। मैं इसे Google पर खोज करने की कोशिश करता हूं लेकिन मुझे संकेत मिला है माफ़ कीजिये। बीमार अगले पोस्ट में पिप्स याद है वे फिर से रंगना नहीं करते सही एंट्री सिग्नल के लिए मोमबत्ती को तीर के साथ बंद होना चाहिए। हाँ, क्या हुआ, जीपीपीड एम15 पर 8:00 (जीएमटी 1) पर मोमबत्ती, पेंट की गई छोटी तीर (मैं स्क्रीनशॉट में मैन्युअल पीले तीर डालता है) के साथ बंद कर दिया गया था, फिर अगले मोमबत्ती चेतावनी पर भी निकाल दिया गया था (बिल्कुल मेरे मंच पर 8:19 पर) )। तो उस तीर जादुई रूप से गायब हो गई क्योंकि इसकी कीमत बढ़ गई, इसके अलावा एच 1 वाष्पशीलता गुणवत्ता सूचक ने अपने रंग को नीले से गुलाबी तक बदल दिया और फिर नीले रंग में वापस लौटा दिया। अगर आप चार्ट में पिछड़े दिखते हैं तो ऐसा लगता है कि 2:00 बजे के आसपास केवल 8:00 बजे तक कोई लंबा नहीं था, लेकिन यह सच नहीं है, लाइव ट्रेडिंग में आप उस छोटे से लिया होता। संभव है कि किसी को भी अगले मोमबत्ती को बंद करने के लिए इंतजार करना पड़े, यह सुनिश्चित करने के लिए कि तीर चार्ट से गायब नहीं हो, इसलिए मेरे मामले में मुझे 8:15 मोमबत्ती बंद होने का इंतजार करना होगा। बीमार इस पर आगे की जांच संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाँ, क्या हुआ, जीबीपीसड एम 15 पर 8:00 (जीएमटी 1) पर मोमबत्ती को पेंट करने वाले लघु तीर (मैं स्क्रीनशॉट में मैन्युअल पीले तीर डाल दिया) के साथ बंद कर दिया गया था, फिर अगले मोमबत्ती की चेतावनी को भी निकाल दिया गया था (बिल्कुल 8:19 पर मेरे मंच में) तो उस तीर जादुई रूप से गायब हो गई क्योंकि इसकी कीमत बढ़ गई, इसके अलावा एच 1 वाष्पशीलता गुणवत्ता सूचक ने अपने रंग को नीले से गुलाबी तक बदल दिया और फिर नीले रंग में वापस लौटा दिया। यदि आप चार्ट में पिछड़े दिखते हैं, तो ऐसा लगता है कि केवल 2:00 बजे के आसपास 8:00 बजे कोई भी कम समय नहीं था लेकिन यह सच नहीं है, लाइव ट्रेडिंग में। इस समस्या के लिए आप निम्न TPL फ़ाइल का उपयोग कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणाली ट्रेडिंग ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा बाजार में एक नई अवधारणा नहीं है। विदेशी मुद्रा की शुरुआत के बाद से ब्रेकआउट्स की शुरुआत हुई है और ऐसा व्यापार और व्यापार की रणनीति है। कैसे ब्रेकआउट व्यापार करने के बारे में एक अच्छा ज्ञान के साथ, एक व्यापारी को विदेशी मुद्रा बाजार में बड़ा लाभ सुनिश्चित करना है। ब्रेकआउट व्यापार करने का एक अच्छा ज्ञान एक अच्छा ब्रेकआउट फॉरेक्स सिस्टम के बिना नहीं आता है एक ब्रेकआउट फॉरेक्स सिस्टम क्या है ब्रेकआउट फॉरेक्स सिस्टम यह निर्धारित करने के लिए कि किसी निश्चित समय पर किसी निश्चित मुद्रा जोड़ी को खरीदने या बेचने के लिए, विश्लेषणों की श्रृंखला के आधार पर ब्रेकआउट बाज़ार की स्थिति के तहत विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की एक विधि है। विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार प्रणालियों के अन्य रूपों की तरह, ब्रेकआउट सिस्टम मौलिक और तकनीकी विश्लेषण पर आधारित है। इन विश्लेषकों के साथ, एक ब्रेकआउट फॉरेक्स सिस्टम खरीद या बेचने के संकेत बना सकता है, अगर व्यापार में विशेष है जो कि ऐतिहासिक रूप से मुनाफे की ओर बढ़ता है। विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट सिस्टम के साथ ब्रेकआउट कैसे किया जाए ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा सिस्टम व्यापारियों के बीच पसंद हैं क्योंकि वे वास्तव में उपयोग करना आसान हैं। किसी भी बिंदु पर जिस पर मुद्रा जोड़ी का बाजार मूल्य मानक सीमा से दूर मानदंडों से दूर हो जाता है, एक ब्रेकआउट कहा जाता है। इस तरह से एक स्थिति का व्यापार करने के लिए, सामान्य विश्वास को कम कीमत और बेचने के उच्चतम मूल्य है। यह शीर्ष पायदान अर्थशास्त्री और ब्रोकरेज के बीच ब्रेकआउट ट्रेडिंग का सामान्य तरीका है। करीब से अवलोकन में, यह पता चलेगा कि ट्रेडिंग ब्रेकआउट के लिए और भी अधिक है कि खरीदारी कम बेचने के उच्च दर्शन। प्रसिद्ध बिल एखहार्ट ने पुस्तक लिंडू मार्केट विज़ार्डस्डवो में सचित्र किया है कि व्यापारी खुद को कम खरीदने और बेचने की इच्छा में खुद के लिए जोखिम पैदा करते हैं। यह पारंपरिक और सुविधाजनक है, लेकिन यह बाजार में सबसे बड़े रुझानों को लापता करने का एक आसान तरीका है। इस प्रवृत्ति का पालन करना गलत नहीं हो सकता है लेकिन यह देखने के लिए कुछ समय लेने के लिए कुछ समय नहीं लगेगा कि वहां क्या हो रहा है। विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम गति में एक प्रवृत्ति दर्ज करने में एक व्यापारी को निर्देशित करता है जो कि रिवर्स जारी रखने की अधिक संभावना है। मूल तकनीकी विश्लेषण इस पर आधारित होते हैं और जैसा कि प्रवृत्ति उभरती है, वहां जारी रखने की बहुत संभावना है इसके साथ, एक व्यापारी बाजारों में प्रवेश करने के लिए निश्चित है जो दृढ़ता से चलने और बड़ी मुनाफाएं लाने की उच्च संभावना है, पंजे हॉर्न द्वारा अनन्य सामग्री और अतिरिक्त विश्लेषणात्मक उपकरणों तक पहुंच प्राप्त करें। जोखिम चेतावनी: वित्तीय बाजारों पर व्यापार जोखिम रहता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) जटिल वित्तीय उत्पाद हैं जो मार्जिन पर कारोबार कर रहे हैं ट्रेडिंग सीएफडीज़ जोखिम का उच्च स्तर लेता है क्योंकि लीवरेज आपके लाभ और नुकसान दोनों के लिए काम कर सकता है। नतीजतन, सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि आप अपने सभी निवेशित पूंजी को खो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए जोखिमों को समझें। हमारे पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण के लिए यहां क्लिक करें। वेबसाइट लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (एक्स मैजस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) की संपत्ति है। लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेयसस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) और लाइटफैक्स इन्वेस्टमेन्ट्स लिमिटेड यूएसए, इजरायल, बेल्जियम, और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करते हैं। लाइटफेन्क्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेज़स इंवेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) के रूप में पंजीकरण संख्या HE230122 के साथ पंजीकृत है और साइंस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइसेक) द्वारा लाइसेंस नंबर 09308 के तहत वित्तीय बाजारों के अनुसार उपकरण निर्देशक (एमआईआईएफआईडी) सभी खुदरा ग्राहकों का फंड इन्वेस्टर कॉम्पेन्सेशन फंड (पात्रता विषय) द्वारा बीमा किया जाता है। कॉपीराइट प्रतिलिपि 2005-2017 LiteForexHere कुछ अवांछित और असली प्रशंसापत्र (अनुमति द्वारा उद्धृत) हाय सिंथिया, मैं आपके सरल सिस्टम के लिए आपको बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। मेरे लिए व्यापार फिर से कभी नहीं होगा आपने इसे इतना आसान बना दिया है चार्ट्स पर एक नज़र यह है कि इसे और विश्लेषण करने और इसे समझने की कोशिश करने की आवश्यकता नहीं है। Ive विभिन्न संकेतकों के साथ स्थापित कई चार्ट था, और मुझे लगता है मैं पहले और अपने सरल प्रणाली के लिए पिछले जाओ, और अन्य संकेतकों के साथ चार्ट को हटा दिया जाएगा मैंने आपके रंग कोडित सिस्टम से एएमए तीर और सफेद कोट्स जोड़ लिया है क्योंकि मुझे उन्हें बहुत पसंद है एक अतिरिक्त प्लस आपके द्वारा शामिल किए गए महान वीडियो हैं। चार्ट के साथ आपका स्पष्टीकरण यह सभी सुपर सरल बना देता है यह एकदम सही है। फिर से धन्यवाद। बारबरा इस सरल और उत्कृष्ट सरल ब्रेकआउट के लिए धन्यवाद - यह व्यापारियों के लिए एक बड़ी मदद है और अगर मैं जोड़ सकता हूं - अधिक Ive यह इन दिनों का इस्तेमाल किया - बेहतर मुझे लगता है कि यह है। स्पष्ट रूप से परिभाषित प्रविष्टियों का महत्व, रोक और पीछे चलना बहुत जबरदस्त है - जैसा कि केवल व्यापारियों का उपयोग न करने से किया गया था, वे गवाही दे सकते हैं। यह एक महान प्रणाली है - और इस तरह के उचित मूल्य पर। शुभकामनाएं। एस्तेर लिम आपके उत्कृष्ट समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, सिंथिया आप मुझे पहले से खरीदे गए किसी भी अन्य सॉफ़्टवेयर की तुलना में सबसे अधिक ईमानदार प्रतिक्रिया और समर्थन दे रहे हैं। मैं अंत में विदेशी मुद्रा अंधेरे सुरंग में एक उज्ज्वल रोशनी देख सकता हूं क्योंकि आपकी नई प्रणाली वास्तव में सही दिशा में सभी हरी पिप्स के साथ रोलिंग amp कमाल कर रही है। मैं मैक्स कोर्स लेने पर विचार करूंगा एक बार जब मैं अपनी नई प्रणाली को थोड़ा बेहतर कर सकता हूं बस रेटेट्रैक्ट्स से अधिक पीप की धमाका करने की उम्मीद है फिर से धन्यवाद और एक खुश धन्यवाद है रॉबर्ट टी। ओह मेरी, लेकिन यह एक अद्भुत प्रणाली है हां, मैंने रविवार को सिस्टम डाउनलोड किया और सोमवार को व्यापार शुरू किया। मैंने 1 500 में पहले ही 1 दिन के कारोबार के साथ व्यापार किया है। यह उपयोग करने के लिए इतनी सरल प्रणाली है और आपके वीडियो निर्देश अद्भुत हैं सिस्टम के बारे में जो कुछ भी आपने कहा है वह सब पैसे पर ही है। अब इसका उपयोग करने के लिए बहुत मज़ा है कि मैं वास्तव में देख सकता हूँ कि कब और कब निकलना है मैं प्रवृत्ति निर्धारित करने के लिए लंबे समय के फ्रेम चार्ट को देखकर और फिर प्रवेश बिंदु और बाहर निकलने के लिए कम समय सीमा तक नीचे जाकर आप जो कह रहा हूं, वह कर रहा हूं। आपका वेग मीटर शानदार है मैंने आपके द्वारा सुझाई गई सबसे बड़ी चीज़ों का उपयोग करने का प्रयास किया है और यह सभी के साथ बहुत प्रसन्न हुआ है। मैं लगभग 1 12 वर्षों के लिए डेमो अकाउंट्स का उपयोग कर रहा था। तब मैं आपकी वेब साइट पर गया और आपने जो सुझाव दिया था और वाह की कोशिश की, मैंने अपने डेमो अकाउंट में पैसा बनाना शुरू कर दिया। जब मैं लाइव खाते पर गया था, वही बात, मैंने पैसा बनाया। मुझे हमेशा पता था कि विदेशी मुद्रा में पैसा बनाया जाना था, लेकिन अब यह एक सपना नहीं है लेकिन वास्तविकता है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि बहुत बहुत धन्यवाद। ऐसा लगता है कि मुझे 5000 टुकड़े की तस्वीर मिल गई थी, जिस पर आपने विदेशी मुद्रा जिंग देखा था और अब मैं इसे एक साथ रख सकता हूं। मार्क ए। संक्षेप में, आपके नए कार्यक्रम उत्कृष्ट हैं ये मैनुअल-ऑपरेट किए गए सिस्टम हैं वे आसानी से उपयोगकर्ता के रूप में हीतरी इच्छाओं के रूप में सरल या जटिल होने के लिए प्रोग्राम किए जा सकते हैं सब यहाँ है ये नाम दिए गए हैं: quotInthias Easy Forex ब्रेकआउट ट्रेंड ट्रेडिंग सिंपल (और उन्नत) सिस्टम्स। मैं कई दशकों से सामान्य शेयरों का व्यापार कर रहा हूं और एक साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार कर रहा हूं। जितना अधिक मैं आपकी इंडिज़ का उपयोग करता हूं, उतना अधिक अश्लील मेरे मुनाफा बन गए हैं व्यापार इतना आसान हो गया है और पूरी तरह तनाव मुक्त है। मैंने अपनी खुद की विदेशी मुद्रा व्यापार सामग्री दुनिया भर के कई लोगों से प्राप्त की है। अधिकांश ने अपने तरीके से मदद की है हालांकि, किसी ने भी मुझे सिंथिया के रूप में ज्यादा सहायता नहीं दी है मैंने इस तरह की एक उत्कृष्ट प्रणाली कभी नहीं देखी है जैसा कि यह है। कोई भी मौजूद नहीं है तो, उसका उद्धरण विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट ट्रेन्ड ट्रेडिंग सरल (और उन्नत) सिस्टमक्वाट शीर्ष पायदान हैं आईडी अत्यधिक उन लोगों के लिए सिफारिश की जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के इरादे पर है एमटी -4 ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ ब्रोकरेज खाते के अलावा आपको और कुछ नहीं चाहिए। जॉन ए। ब्रायंट, एमडी (सेवानिवृत्त) बहुत सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी मैं अपने रंग कोड ट्रेडिंग सिस्टम को प्यार करता हूं और यदि आप अटैचमेंट खोलते हैं तो आप क्यों देखेंगे विश्लेषण 3 उस चार्ट को बनाने के लिए केवल GBP USD डेटा है। चूंकि मैंने सभी व्यक्तिगत जानकारी ले ली हैं इसलिए कृपया इसे किसी भी तरह से उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मैं आपकी सिफारिश के आधार पर ThinkForex पर गया और फांसी बकाया है इन सभी ट्रेडों में मेरे पास कभी कर्तव्य नहीं था मैं सिर्फ रंग कोड और जोयोइई के ऊपर अपने नए सरल सिस्टम को शामिल किया है अब मैं समझता हूं कि यह बेहतर कैसे काम करता है मैं एक दृश्य प्रकार का आदमी हूँ ब्रेकआउट इंडिकेटर के साथ जी-स्पॉट को प्यार करें, यह चट्टानों। व्यापार वास्तव में फिर से मजेदार है मैंने इस साल और 500 वर्षों के लिए अपने सभी नुकसानों को पिछले वर्षों के नुकसान की पुनरावृत्ति से हटा दिया है। मैं हर दिन अधिक व्यापार करता हूं और कभी भी अपने 10 से अधिक खातों का उपयोग नहीं करता हूं और हर महीने मैंने उस खाते को दोगुना करने का लक्ष्य निर्धारित किया है जो बहुत आकार, औसत की संख्या को परिभाषित करता है। ट्रेडों, प्रत्येक व्यापार आदि के लिए लाभ लेते हैं। मैं दिन के बाद बैठता हूं और पिछली दिन ट्रेडों की समीक्षा करता हूं और यह निर्धारित करने की कोशिश करता हूं कि खोने वाले व्यापार (सिग्नल की प्रतीक्षा की कमी, बहुत जल्दी आदि कूद, मेरी त्रुटियों की व्यवस्था) अपने कौशल में सुधार करें और समीक्षा करें कि मैंने अच्छी आदतों को मजबूत करने के लिए क्या किया। मैं आपको बहुत धन्यवाद नहीं कर सकता और मैं इतनी उलझन में था क्योंकि मैंने इतना शुद्ध कड़क की कोशिश की जो वहां कभी काम नहीं करती थी। सबसे अच्छा संबंध और कठबोली पर्याप्त धन्यवाद, आपके ब्रेकआउट सिस्टम के साथ मेरा परिणाम अपेक्षा के अनुरूप रहा है आपके द्वारा सुझाई जाने वाली सभी जानकारी और सिस्टम महान हैं और अच्छी तरह से काम करते हैं। आपके ब्रेकआउट सिस्टम के लिए एक प्रशंसापत्र के रूप में, मैं अभी भी मुद्रा जोड़े और समय सीमाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा हूं जोड़े जो आप काम को अच्छी तरह से सुझाते हैं, मैं देख रहा था कि ब्रेकआउट सिस्टम ने नवीनतम AUDUSD आंदोलन को कैसे जवाब दिया रंग वास्तव में स्थिति प्रविष्टि और बाहर निकलें को उजागर करते हैं। यदि आप अपने कंप्यूटर पर हैं जब संकेतक ट्रिगर करता है, तो परिणाम उत्कृष्ट होते हैं। सिस्टम, ऑफ़र और मार्गदर्शन के साथ आपकी निरंतर मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद। सादर, ग्राहम डी मैंने कुछ दिन पहले अपनी प्रणाली खरीदी थी, और मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि मैंने अपने जीवित खाते में पैसा कमाया है। मैंने मूल और उन्नत दोनों को खरीदा था, लेकिन मैं अभी तक मूल का उपयोग करता हूं, और मैं इससे पैसे कमा सकूंगा। मैंने सिर्फ एक दिन में 203 से 226 के संतुलन से एक सूक्ष्म लॉट का इस्तेमाल किया। ईआई मैं सरल और उन्नत प्रणालियों की मेरी खरीद से बहुत खुश हूं मैंने इस हफ्ते कारोबार नहीं किया है क्योंकि मैं थोड़ा आंदोलन के साथ बहुत कम मात्रा के बाजार के रूप में देख रहा हूं। जब लाल ज़ोन और नीले क्षेत्र पूरी तरह से पूर्ण स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है, तो यह मुझे कोई मात्रा नहीं बताता है और व्यापार नहीं करता क्योंकि मेरा बहुत ही कम अनुभव है क्या आंदोलन है, छिटपुट और 8220whipsaw8221 मैंने नहीं देखा होता कि उन्नत सरल प्रणाली के बिना फ़ाइल पर प्रशंसापत्र ईमेल कानूनी अस्वीकरण: अद्वितीय और भूतपूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम की गारंटी नहीं देते हैं। प्रस्तुत प्रशस्तियां असली और अवांछित हैं और फाइल पर और अनुमति द्वारा उद्धृत। प्रशंसापत्र सभी ग्राहक अनुभवों के प्रतिनिधि नहीं हो सकते हैं। पिछले प्रदर्शन और प्रशंसापत्र जरूरी भविष्य की सफलता का संकेत या गारंटी नहीं देते हैं। प्रत्येक व्यापारी अंततः अपनी खुद की सफलता के लिए जिम्मेदार है ब्रेकआउट ट्रेन्ड ट्रेडिंग के रहस्यों की खोज करें आजकल अपने सुइट ऑफ़ ब्रेकआउट का दावा करें सरल सिस्टम संकेतक अब आपके विशेष ब्रेकआउट के सुइट सरल सिस्टम संकेतक पहले से ही आपके लिए एक एमटी 4 टेम्पलेट पर लोड किए गए हैं आप व्यापार के लिए तैयार होंगे और जल्दी ही मुझे पैसे मिलना शुरू कर देंगे कि मैं इस ट्रेडिंग सिस्टम के लिए 2,000 चार्ज कर सकता हूं जो साधारण सिस्टम संकेतक, टेम्पलेट, पीडीएफ मैनुअल और प्रशिक्षण वीडियो और स्क्रीनशॉट के टन और मेरे द्वारा प्रदान किए जाने वाले त्वरित ईमेल समर्थन के साथ आता है। लेकिन यह आपको 2,000 रुपये या 1,000 रुपये खर्च करने वाला नहीं है नहीं, 500 भी नहीं, यद्यपि कि मुझे क्या चार्ज करना चाहिए। 297 नियमित कीमत है परंतु। कम परिचयात्मक मूल्य के लिए, आप दो अलग अलग तरीकों से खरीद सकते हैं: क्लिकबैंक के माध्यम से केवल 97 दिन के लिए 60 दिन के पैसे वापस गारंटी के साथ, आपको विशेष छूट प्राप्त करने के लिए धनवापसी की मांग नहीं करना चाहिए, लेकिन चिंता न करें, आप इसे प्यार करने जा रहे हैं आप ब्रेकआउट ट्रेण्ड ट्रेडिंग के रहस्यों को खोज सकते हैं आज टुडे टुडे की कोशिश करने के लिए इंतजार कर रहा है अब ऑर्डर कैसे करें: यदि आप 60 दिन के पैसे वापस गारंटी की सुरक्षा चाहते हैं, कृपया क्लिकबैंक के माध्यम से 97 के लिए ऑर्डर करें: क्या आप एक विशेष डिस्काउंट चाहते हैं और धनवापसी के लिए नहीं पूछना चाहते हैं केवल 67.00 के लिए ऑर्डर करने के लिए नीचे दिए गए पेपैल बटन पर क्लिक करें और धनवापसी के लिए मत पूछो , और इसकी तुम्हारा सस्ता न चिंता, आप व्यापार प्रणाली से प्यार करेंगे Heres कैसे करने के लिए अब आदेश: यदि आप अब ऑर्डर न हो तो क्या होता है कल कीमत दोगुनी हो सकती है आप आज पैसे कमाने जा सकते हैं यह कोई डर नहीं है। मैं अभी भी एक कम परिचयात्मक कीमत की पेशकश कर रहा है प्रशिक्षण वीडियो के टोंस स्क्रीनशॉट एम्प स्पष्टीकरण के समर्थन में शामिल हैं त्वरित ईमेल समर्थन 7 दिनों एक सप्ताह टेम्पलेट आप की जरूरत है सभी संकेतकों के साथ भरी हुई है मोमबत्तियाँ रंग कोडित ताकि आप सह के अनुसार व्यापार लॉर कोई संकेतक कोई भी मौजूदा कीमत बार में ही सीमित नहीं है और फिर से पेंट करता है समेकन की अवधि स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है ताकि आप व्यापारिक अड़चनों से बच सकें। आप सीखेंगे कि तेजी से मुनाफे के लिए अस्थिरता का उपयोग कैसे किया जाए प्रवेश और निकास रंग परिवर्तन 1 घंटे, 4 घंटे या दैनिक चार्ट में, प्रत्येक दिन केवल 5 मिनट के लिए अपने ट्रेडों की निगरानी करें अब व्यापार मज़ेदार हो सकता है Ive ने व्यापार से गंभीरता को हटा दिया यह एक समाचार व्यापार प्रणाली नहीं है, हालांकि आप इसके साथ समाचार कार्यक्रमों का व्यापार कर सकते हैं, तुम्हारी ज़रूरत एक मजबूत प्रवृत्ति है यह रंग और अस्थिरता के आधार पर एक प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली है एक विशाल खाते के लिए कोई ज़रूरत नहीं है एक सेंट अकाउंट में ट्रेडिंग केवल 100 के साथ शुरू करना यह हेजिंग सिस्टम नहीं है और किसी भी एमटी 4 ब्रोकर के साथ यू.एस. ब्रोकर वर्क्स के साथ कारोबार किया जा सकता है, लेकिन मैं आपको बताता हूं कि मैं किसके साथ व्यापार करता हूँ यदि आप आज भी न खरीदते हैं, तो आप मेरे ब्रेकआउट सिंपल सिस्टम । और अपने पुराने गरीब व्यापारिक परिणामों के लिए बर्बाद हो सकता है न जाने दो कि आगे बढ़ें और आगे बढ़ें। मुझे पता है कि तुमने जो किया वह खुश होगा यहाँ है कि कैसे भुगतान करने के लिए अपने समझौते के साथ पेपैल के माध्यम से केवल 67.00 की सर्वोत्तम कीमत के लिए अब ऑर्डर करें: आपके व्यापारिक सफलता के लिए समर्पित, डे ट्रेड फॉरेन टीम एक वायदा, स्टॉक ऑप्शंस और फॉरेक्स में 55 साल का व्यापारिक अनुभव है। अनुलेख अब आपको सबसे अच्छी कीमत लॉक करने के लिए पेपैल के माध्यम से ऑर्डर करें हमें विश्वास है कि आप इस ट्रेडिंग सिस्टम को प्यार करेंगे पी.पी.एस. आर्थिक रूप से मुक्त होने के लिए इंतजार मत करो, वैश्विक मंदी का मुकाबला करें और अपने परिवार को बचाने के लिए इस सप्ताह पैसे बनाने शुरू करें दैनिक पतन दैनिक विदेशी मुद्रा प्रणाली 50 पिप्स दैनिक ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा प्रणाली दैनिक ब्रेकआउट्स का व्यापार करने के लिए एक बहुत ही सरल, अभी तक प्रभावी प्रणाली है। हम अपनी प्रविष्टि, रोक-हानि और लक्ष्य स्तर को आसान सेट करते हैं और दैनिक समय सीमा पर ब्रेकआउट की सवारी करते हैं। आप इस प्रणाली को सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े (EURUSD, GBPUSD, USDCHF, USDJPY, AUDUSD, USDCAD और NZDUSD) में लागू कर सकते हैं। दैनिक चार्टों का उपयोग करें SuperSR7-mt4-indicator. ex4: सेटिंग्स (अनुबंध चरण: 150, प्रेसिजन: 1, शिफ्टबर्स: 1, बारकाउंट: 5000) यह सूचक आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर की पहचान करने में आसान बनाता है। कैसे सिस्टम वर्क्स सबसे हालिया समर्थन और प्रतिरोध संकेतक लाल बिंदुओं को रोकने के लिए 40 पीिप्स amp लक्ष्य 50 पीप के साथ खरीदने के लिए एक आदेश रखें। सबसे हालिया समर्थन और प्रतिरोध संकेतक ब्ल्यू डॉट्स को स्टॉप लॉस के साथ बेचने के लिए प्लेस करें। उदाहरण: EURUSD 50 Pips दैनिक ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा प्रणाली जैसा कि ऊपर चित्र में दिखाया गया है, हमारे पास 4 सिग्नल और 3 सिग्नल खरीदने थे। आपके द्वारा केवल 5 मिनट के प्रत्येक दिन के लिए कुल 350 पिप्स के लिए 100 WIN दर। नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें

No comments:

Post a Comment